समाचारलोकहरियाणा

अब हुड्डा ने लिया बजरंगबली का सहारा, रोचक वीडियो जारी किया

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, राज्य में भ्रष्टाचार की सरकार, कर्मचारियों को ओपीएस, युवाओं को पक्की नौकरी व बुजुर्गों को 6 हजार पेंशन का वादा किया

कर्नाटक की जीत से उत्साहित हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अगले साल सितंबर अक्टूबर में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए तैयारी शुरू कर दी है। उन्होंने राज्य की मनोहर लाल सरकार पर तीखी हमले करते हुए एक रोचक विज्ञापन भी जारी किया है, जिसमें भगवान राम बजरंग बली को कर्नाटक के बाद हरियाणा कूच करने की सलाह दे रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि हरियाणा में आज भ्रष्टाचार चरम पर है। क्योंकि प्रदेश में स्वार्थ के आधार पर बने गठबंधन की सरकार चल रही है। इसलिए यह गठबंधन की नहीं, बल्कि घोटालों की सरकार बनकर रह गई है। प्रदेश में एक के बाद एक घोटाले सामने आ रहे हैं। भ्रष्टाचार की रफ्तार इतनी तेज है कि एक घोटाले का जिक्र भी खत्म नहीं होता कि दूसरा सामने आ जाता है। दूसरे घोटाले की जांच तक शुरू नहीं होती कि तीसरा सामने आ जाता है। तीसरे घोटाले की जांच रिपोर्ट भी सामने नहीं आती की चौथा घोटाला उजागर हो जाता है। इसी कड़ी में प्रदेश में नया जमीन घोटाला सामने आया है।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ अभियान के तहत शुक्रवार को कनसाला, हुमायूंपुर, बखेता, मुंगान, पोलंगी, रुड़की और किलोई गांव में पहुंचे थे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि वह बीजेपी-जेजेपी सरकार के खिलाफ आर-पार की लड़ाई लड़ रहे हैं। इसके लिए वो अपने हलके की जनता से इजाजत और आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं। गठबंधन सरकार ने अनगिनत घोटालों को अंजाम देकर सूबे की जनता को लूटने का काम किया है। पिछले साढ़े आठ साल के दौरान जमीन खरीद घोटाला, शराब घोटाला, जहरीली शराब घोटाला, भर्ती घोटाला, पेपर लीक, डाडम खनन, यमुना खनन, प्रोपर्टी आईडी, धान घोटाला, सफाई फंड, अमृत योजना, रोडवेज किलोमीटर स्कीम, छात्रवृति, फसल बीमा योजना, बिजली मीटर खरीद, मेडिकल सामान खरीद समेत अनगिनत घोटाले हुए हैं।

मौजूदा सरकार ने हरियाणा को घपले- घोटाले, बेरोजगारी, महंगाई, नशे और अपराध में नंबर वन बना दिया है। जबकि कांग्रेस का लक्ष्य हरियाणा को एक बार फिर विकास में देश का नंबर वन राज्य बनाना है। इसके लिए कांग्रेस सरकार बनने पर किसानों को एमएसपी की गारंटी, कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम का लाभ और युवाओं को पक्की नौकरियां दी जाएंगी। गरीब परिवारों को 100-100 गज के मुफ्त प्लाट व मकान, गरीब बच्चों को वजीफा, बुजुर्गों को ₹6000 पेंशन, 500 रुपये में गैस सिलेंडर और 300 यूनिट मुफ्त बिजली का लाभ दिया जाएगा।

हुड्डा ने बताया कि कांग्रेस सरकार की विफलताओं और कांग्रेस की कल्याणकारी नीतियों को लेकर लगातार जनता के बीच जा रही है। लोगों की तरफ से पार्टी को भरपूर प्यार व समर्थन मिल रहा है। दूसरी तरफ चुनाव नजदीक आता देख सरकार को जनसंवाद की याद आई है। लेकिन अब बीजेपी-जेजेपी के लिए बहुत देर हो चुकी है। उनके पैरों तले की सियासी जमीन खिसक चुकी है और जनता ने कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button